Rahul Gandhi की शादी कराइए, उसके लिए लड़की ढूंढिए’, सोनिया गांधी ने किससे कही ये बात?

 

Sat. Jul 29th, 2023 01:16:03
    Rahul Gandhi की शादी कराइए, उसके लिए लड़की ढूंढिए', सोनिया गांधी ने किससे कही ये बात?

    कांग्रेस नेता सोनिया गांधी से हरियाणा की महिला किसानों ने बातचीत में कहा कि राहुल की शादी करिए. इस पर सोनिया ने पलटकर उनसे कहा कि आप उसके लिए लड़की ढूंढ़िए. राहुल गांधी ने हाल में हरियाणा की अपनी यात्रा के दौरान महिला किसानों को भोज देने का वादा किया था और इसी वादे को पूरा करते हुए सोनिया गांधी ने हरियाणा के सोनीपत जिले की कुछ महिलाओं को अपने आवास पर दोपहर के भोजन के लिए आमंत्रित किया था. भोजन पर आमंत्रित महिलाओं ने सोनिया गांधी से मुलाकात के दौरान राहुल के विवाह की चर्चा की.

    प्रियंका गांधी ने खोले कई राज!

    सोनिया गांधी के 10 जनपथ आवास पर पहुंची एक महिला ने उनसे कहा कि राहुल की शादी करिए. इस पर सोनिया ने कहा कि आप उसके लिए लड़की ढूंढ़िए. राहुल वहां खड़े इस बातचीत को सुन रहे थे और उन्होंने कहा ऐसा होगा. इस दौरान एक महिला ने राहुल गांधी को अपने हाथ से खाना भी खिलाया. हल्के-फुल्के माहौल में चर्चा के बीच कांग्रेस महासचिव और राहुल की बहन प्रियंका गांधी वाद्रा ने महिलाओं से कहा कि राहुल मुझसे ज्यादा शरारती था, लेकिन ज्यादा डांट मुझे पड़ती थी.

    किसानों से किया था वादा

    राहुल गांधी 8 जुलाई को अचानक सोनीपत के मदीना गांव पहुंचे थे. उन्होंने लोगों से बातचीत की और खेतों में काम कर रहे किसानों के साथ वक्त बिताया था. इस दौरान राहुल गांधी ने उन्हें ‘दिल्ली दर्शन’ के लिए बुलाने का वादा किया था. किसानों ने कांग्रेस नेता से कहा था कि राष्ट्रीय राजधानी के इतने करीब रहने के बावजूद वे दिल्ली कभी नहीं गए हैं. लोगों से इसी मुलाकात के क्रम में राहुल गांधी ने किसान महिलाओं की बातचीत अपनी बहन प्रियंका से कराई थी. इन महिलाओं ने प्रियंका गांधी वाद्रा से उन्हें खाने पर आमंत्रित करने की इच्छा जताई थी.

    किसानों का दिल्ली दर्शन

    राहुल गांधी ने महिलाओं से मुलाकात के बाद ट्विटर पर एक वीडियो साझा करके कहा कि कुछ बेहद खास मेहमानों से मां, प्रियंका और मेरी मुलाकात का यादगार दिन. सोनीपत की किसान बहनों का दिल्ली दर्शन, उनके साथ घर पर भोजन और ढेर सारी बातचीत. देसी घी, मीठी लस्सी, घर के बने अचार और ढेर सारा प्यार-अमूल्य उपहार मिले. कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि राहुल गांधी ने सोनीपत की किसान बहनों को दिल्ली बुलाने का वादा किया था. किसान बहनें दिल्ली आईं और इस तरह से वादा पूरा हुआ. वीडियो में गांधी परिवार को महिलाओं के साथ बातचीत करते और उन्हें भोजन की पेशकश करते देखा गया.

    SRN Info Soft Technology

    By SRN Info Soft Technology

    News Post Agency Call- 9411668535 www.srninfosoft.com

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

     

     

     

    टिप्पणियाँ