मणिपुर मामले में सीबीआई ने दर्ज किया केस, अब तक 7 आरोपी गिरफ्तार

 

Sat. Jul 29th, 2023 01:19:41
    मणिपुर मामले में सीबीआई ने दर्ज किया केस, अब तक 7 आरोपी गिरफ्तार

    मणिपुर में दो महिलाओं के साथ हुई हैवानियत के मामले में सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई करते हुए केस दर्ज किया है. CBI ने मणिपुर की दो महिलाओं के साथ हुई ज्यादती के मामले में मुकदमा दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने कल देर रात ये मामला दर्ज किया है. इस केस में अबतक 7 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. वहीं दूसरी ओर इस मामले पर जमकर राजनीति हो रही है. विपक्षी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A के कई नेता इस बीच हालात का जायजा लेने वहां पहुंचे हैं.

    एक्शन में सीबीआई

    सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई ने सामूहिक दुष्कर्म (वायरल वीडियो मामला) की घटना के संबंध में अबतक 6 FIR दर्ज की है. वहीं एजेंसी इस मामले में जल्द ही एक और FIR (सातवीं एफआईआर) दर्ज करेगी.

    सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा

    आपको बताते चलें कि मणिपुर में बीते तीन महीनों से लगातार हिंसा की घटनाएं देखने को मिल रही हैं. महिलाओं के साथ हुई दरिंदगी के इस मामले की गूंज पूरे देश में है. मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा तो केंद्र सरकार ने बीते गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट को बताया कि हमने मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र परेड कराए जाने के मामले की जांच सीबीआई को सौंपी है. गौरतलब है कि केंद्रीय गृह मंत्रालय में तैनात सेकेट्री अजय कुमार भल्ला के माध्यम से सर्वोच्च अदालत में एक हलफनामा दायर किया है, उसमें समयबद्ध तरीके से सुनवाई पूरी करने के लिए सुप्रीम कोर्ट से मामले की सुनवाई को मणिपुर से बाहर ट्रांसफर करने का निवेदन किया गया है.

    SRN Info Soft Technology

    By SRN Info Soft Technology

    News Post Agency Call- 9411668535 www.srninfosoft.com

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

     

     

     

    टिप्पणियाँ