Heart Attack से बचना है तो खाना न भूलें ये हरी पत्ती, पाचन भी रहेगा दुरुस्त

 


Mon. Jul 31st, 2023 19:10:58
    शादी से पहले ही प्रेग्नेंट होना चाहती थीं कियारा आडवाणी ने मचाया बवाल

    कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा लगातार किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बने रहते हैं. शादी के बाद दोनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर तो वहीं कियारा आडवाणी ‘सत्यप्रेम की कथा’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक फोटो की वजह से सुर्खियों में रहीं. जिसके पीछे की वजह एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अफवाह थी. लेकिन कियारा आडवाणी का अब सोशल मीडिया पर एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें वो शादी से पहले प्रेग्नेंसी की बात की.

    इसलिए प्रेग्नेंट होना चाहती हैं कियारा

    कियारा आडवाणी ने ‘गुड न्यूज’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान प्रेग्नेंसी को लेकर खुलकर बात की थी. एक्ट्रेस ने कहा था- ‘मैं प्रेग्नेंट होना चाहती हूं. जिससे कि मैं सब कुछ खा सकूं जो मैं खाना चाहती हूं. मेरे लिए ये मायने नहीं रखता कि लड़का हो या फिर लड़की. बस जो भी हो स्वस्थ हो.’ कियारा के इस बयान ने एक बार फिर से तूल पकड़ा है.’

    एक ड्रेस ने बढ़ाई थी प्रेग्नेंसी की अटकलें
    कुछ दिन पहले कियारा आडवाणी ‘सत्यप्रेम की कथा’ प्रमोशन के दौरान ऑरेंज कलर का प्रिटेंज पजामा और उसके ऊपर सीक्वेंल वक्त का टॉप फुल स्लीव का डाला हुआ था. इस ड्रेस की जैसे ही फोटोज सामने आई तो कियारा का टमी थोड़ा सा बाहर निकला दिखा. जिसके बाद से ऐसी खबरें फैलने लगीं कि कियारा कहीं प्रेग्नेंट तो नहीं.

    7 फरवरी को की शादी
    कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के एक शाही फोर्ट में हुई थी. इसमें कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्तों को बुलाया था. खास बात है कि दोनों ने शादी को शादी बनाने के लिए पानी की तरह पैसा बहाया जिसकी खूब चर्चा हुई थी. आपको बता दें, कियारा आखिरी बार ‘सत्यप्रेम की कथा’ फिल्म में नजर आई थीं तो वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा आखिरी बार ‘मिशन मजनू’ में नजर आए थे. ये फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज हुई थी.

    SRN Info Soft Technology

    By SRN Info Soft Technology

    News Post Agency Call- 9411668535 www.srninfosoft.com

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

     

     

     

    टिप्पणियाँ