मुंबई पुलिस सार्वजनिक सुरक्षा को उजागर करने के लिए बार्बी-ओपेनहाइमर मीम का उपयोग करती है

मुंबई पुलिस सार्वजनिक सुरक्षा को उजागर करने के लिए बार्बी-ओपेनहाइमर मीम का उपयोग करती है

बहुप्रतीक्षित हॉलीवुड फिल्में बार्बी और ओपेनहाइमर शुक्रवार 21 जुलाई को रिलीज होंगी।

ग्रेटा गेरविग की बार्बी और क्रिस्टोफर नोलन की ओपेनहाइमर की रिलीज को लेकर उत्साह हमारे चारों तरफ है। हाई-बजट हॉलीवुड फिल्में इस शुक्रवार, 21 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं।


जबकि बार्बी, जैसा कि इसके नाम से पता चलता है, पूरी तरह से प्रतिष्ठित गुड़िया के बारे में है, ओपेनहाइमर एक जीवनी थ्रिलर है जो एक सैद्धांतिक भौतिक विज्ञानी जे रॉबर्ट ओपेनहाइमर पर आधारित है, जिन्हें "परमाणु बम के जनक" के रूप में जाना जाता है। अपने ध्रुवीय विपरीत विषयों और सौंदर्यशास्त्र के कारण, दोनों फिल्मों ने हाल के सप्ताहों में बड़ी संख्या में मीम्स को प्रेरित किया है।

अब मुंबई पुलिस भी इसमें शामिल हो गई है और दो बहुप्रतीक्षित फिल्मों का जिक्र करते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है।

करती है

इसमें कानून प्रवर्तन एजेंसी लोगों को नशीली दवाओं के उपयोग, बिना हेलमेट के गाड़ी चलाने और अजनबियों के साथ ओटीपी साझा करने के प्रति आगाह करती है। फोर्स ने इसे इस प्रकार कैप्शन दिया: "ऐसे 'बार्बी' कार्यों के साथ, आप ओपेनहाइमर परिणामों के लिए साइन अप कर रहे हैं।"

पोस्ट को अब तक 18,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। यूनिवर्सल पिक्चर्स इंडिया ने इस पर टिप्पणी करते हुए लिखा, “ऐसा लगता है कि यह भी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है! #ओपेनहाइमर”। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "इस खाते को संभालने वाला व्यक्ति डोप है 😂😂😂😂😂"।


हालाँकि, सभी लोग मुंबई पुलिस से प्रभावित नहीं थे और तर्क दिया कि सोशल मीडिया पर सक्रिय उपस्थिति ज़मीन पर कार्रवाई की कमी की भरपाई नहीं करती है। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "ए का मतलब प्रयास, एफ का मतलब निष्पादन"।  sabhar: :https://indianexpress.com

टिप्पणियाँ