सीमा हैदर पर आई नई मुसीबत, वीडियो से हो गया बड़ा खुलासा

 

Mon. Jul 31st, 2023 19:16:40

    सीमा हैदर (Seema Haider) और सचिन मीणा (Sachin Meena) का नया वीडियो सामने आया है जिसमें सचिन के पिता आर्थिक तंगी से परेशान होने की बात कह रहे हैं. ग्रेटर नोएडा में रह रही सीमा हैदर और सचिन के सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है. परिवार का दावा है कि एक महीने से मजदूरी पर नहीं जाने की वजह से परिवार पाई-पाई को मोहताज हो गया है. इस बीच किसान नेता स्वराज सिंह सचिन के परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे. परिवार का हालचाल जाना. सचिन के परिवार के मुताबिक, पुलिस की सख्ती के चलते किसी को भी कहीं भी आने-जाने नहीं दिया जा रहा है, जिसके चलते वे काम पर नहीं जा पा रहे हैं.

    सीमा-सचिन के सामने आई नई मुसीबत

    सचिन के पिता नेत्रपाल मीणा ने कहा कि मेरी समस्या ये है कि जो घर में राशन था वो खत्म हो चुका है, हमें घर से जाने नहीं दिया जा रहा है. उन्हें घर से बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा है, जिससे उनके परिवार पर भूखे रहने की नौबत आज गई है. जबकि पुलिस की ओर से काम पर जाने के लिए किसी तरह की रोक नहीं है.

    सीमा के परिवार के आगे रोजी-रोटी का संकट

    पाकिस्तान में फातिमा और उसके शौहर नसरुल्लाह पर तोहफों की बारिश हो रही है. मगर ग्रेटर नोएडा में सीमा और उसके पति सचिन पाई-पाई को मोहताज हैं. सचिन और सीमा के साथ परिवार के कुल 8 लोग हैं. सबसे बड़ी दिक्तत ये है कि ना सचिन और उसके पिता को काम पर जाने की इजाजत नहीं मिली है, घर के बाहर पुलिस का पहरा है. ऐसे में सचिन के परिवार के आगे रोजी-रोजी का संकट आ गया है. किसान एकता संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मास्टर श्योराज सिंह सचिन के घर पहुंचे और उनकी हकीकत बयां की.

    खाने-पीने की चीजें हो गईं खत्म

    किसान एकता संघ के अध्यक्ष मास्टर श्योराज सिंह ने कहा कि सचिन मीणा और सीमा से मिलने आया. उनके पिता नेत्रपाल से मैंने उनकी समस्या पूछी कि आपको क्या परेशानी है. तो इन्होंने बताया कि हमको खाने-पीने की बहुत प्रॉब्लम हो रही है. पुलिस के पहरे में हमको बैठाकर रखते हैं. हम रोज कमाकर खाने वाले लोग हैं. गरीब आदमी हैं. हमारे घर में अब खाने-पीने की चीजें खत्म हो गई हैं.

    इस बीच, आर्थिक तंगी से जूझ रहे सचिन और सीमा ने अब अपने घर के मेन गेट पर एक पोस्टर चिपका दिया है. इस पर उन्होंने अंग्रेजी में लिखा, ‘मीडिया, प्लीज रिस्पेक्ट माई प्राइवेसी.’ गौरतलब है कि सीमा हैदर और सचिन मीणा चौतरफा मुसीबत में घिरे हैं लेकिन सीमा पार जाकर फतिमा बनी अंजू सातवें आसमान पर हैं. अंजू पर पाकिस्तान में तोहफों की बरसात हो रही है. भले ही पाकिस्तानियों के घरों में दो वक्त की रोटी नसीब ना हो रही है लेकिन अंजू के इस्लाम कबूल करने की इतनी खुशी है कि एक रखूखदार बिजनैसमैन ने उसे कई तोहफे दे दिए.

    SRN Info Soft Technology

    By SRN Info Soft Technology

    News Post Agency Call- 9411668535 www.srninfosoft.com

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

     

     

     

    टिप्पणियाँ