सेक्स की इच्छा होने पर पारदर्शी हो जाएगी ड्रेस

dress

नई टेक्नॉलजी का यह अद्भुत नमूना है। अब बात स्मार्ट वॉच से आगे बढ़ गई है। एक ऐसी ड्रेस आ गई है जो यह समझ जाएगी कि आपकी सेक्स की इच्छा हो रही है और अपने आप पारदर्शी हो जाएगी। इस ड्रेस को बनाया है स्टूडियो रूसेगार्दे ने। चीन और नीदरलैंड्स की यह कंपनी फैशन, आर्ट और आर्किटेक्चर के क्षेत्र में काम करती है। इस ड्रेस को इंटिमसी 2.0 नाम के एक फैशन प्रॉजेक्ट के तहत तैयार किया गया है। इस प्रॉजेक्ट में अंतरंगता और तकनीक के बीच संबंध पर काम किया जा रहा है।

पारदर्शी होने वाली इस ड्रेस के फिलहाल दो मॉडल उतारे गए हैं, इंटिमेसी वाइट और इंटिमेसी ब्लैक। इसे ऐसे मटिरियल से बनाया गया है जो कुछ खास परिस्थितियों में पारदर्शी हो जाता है। इंटिमेसी 2.0 धड़कनों के बढ़ने के हिसाब से पारदर्शी होती जाती है। मटिरियल में इलेक्ट्रॉनिक वायरिंग होती है और एलईडी लगे होते हैं। जब पहनने वाला व्यक्ति किसी अन्य व्यक्ति के करीब जाता है और उसकी धड़कनें बढ़ती हैं तो पारदर्शिता बढ़नी शुरू हो जाती है।

कंपनी की वेबसाइट पर लिखा है ये गाउन किसी समारोह में जाने के लिए सबसे उपयुक्त हैं। और तो और, इसके अडवांस वर्जन पर भी काम शुरू हो गया है। sabhar :http://navbharattimes.indiatimes.com/

टिप्पणियाँ

लोकप्रिय पोस्ट