सनी ने सबके सामने उतारे कपड़े, किया स्ट्रिप डांस





पोर्न स्टार और अभिनेत्री सनी लियोन की मुंबई-पुणे हाइवे पर स्थित किसी क्लब में स्ट्रिप डांस करती हुई तस्वींरों ने तहलका मचा दिया है. सोशल मीडिया पर सनी लियोन की कुछ तस्वीरें आजकल जबदस्त चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इन तस्वीरों में सनी मुंबई-पुणे हाइवे पर स्थित किसी क्लब में स्ट्रिप डांस करती हुई नजर आ रही है. कहा जा रहा है कि सनी ने यह हॉट डांस एक व्यापारी की प्राइवेट पार्टी में किया था और इस परफॉर्मेस के लिए सनी को 40 लाख रुपए मिले थे. इन तस्वीरों और अटकलों में कितनी सच्चाई है, यह अभी कहा नहीं जा सकता. इंटरनेट पर इन तस्वीरों का लोग जमकर मजा जरूर ले रहे हैं. आपको बता दें सनी लियोन अपने एक और हॉट ऐड के साथ तैयार हैं. सनी लियोन ने हाल ही में डियोड्रेंट का एक हॉट ऐड शूट किया है. ये ऐड जल्द ही टीवी पर आग लगाने के लिए आ रहा है.



इससे पहले सनी ने कंडोम के कई हॉट ऐड किए हैं. सनी हाल ही में फिल्म रागिनी एमएमएस-2 में नजर आईं थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही.



इस ऐड में सनी बहुत ही सेक्सी और बोल्ड नजर आ रही हैं. इस ऐड में सनी बिकनी पहनकर बीच पर गीलों बालों के साथ खेल रही हैं. sabhar :http://www.samaylive.com/



टिप्पणियाँ

लोकप्रिय पोस्ट