श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर कितनी बड़ी हो गई है


देखिए कितनी हॉट हो गई है श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी, बॉलीवुड में करेगी एंट्री


टाईम कैसे बीत जाता है पता ही नहीं चलता. अब श्रीदेवी की बेटी को ही देखिए...जाह्नवी कपूर कितनी बड़ी हो गई है. जी हां, अभी तक जाह्नवी की बॉलीवुड में एंट्री तक नहीं हुर्इ, फिर भी आज वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. हाल ही में जाह्नवी ने अपनी फोटो ट्विटर पर डाली है. जिसमें वह काफी हॉट दिखाई दे रही है. इन फोटोज में वह खूब मस्ती करती नजर आ रही है.वैसे जहां तक श्रीदेवी की बात है तो वो अब तक यही कहती आई हैं कि उनकी बेटी बॉलीवुड में कदम नहीं रखेगी.








टाईम कैसे बीत जाता है पता ही नहीं च






लता. अब श्रीदेवी की बेटी को ही देखिए...जाह्नवी कपूर 


















श्री चाहती हैं कि जाह्नवी पहले अपनी पढ़ाई पूरी करें, लेकिन अगर सूत्रों की मानें तो उन्हें अभी से बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर मिलना शुरू हो गए हैं. ऐसे में उम्मीद तो यही की जा रही है कि वो जल्दी ही बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी.
sabhar :http://www.samaylive.com/

श्री चाहती हैं कि 
जाह्नवी पहले अपनी पढ़ाई पूरी करें, लेकिन अगर सूत्रों की मानें तो उन्हें अभी से बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर मिलना शुरू हो गए हैं. ऐसे में उम्मीद तो यही की जा रही है कि वो जल्दी ही बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी.

कितनी बड़ी हो गई है. जी हां, अभी तक जाह्नवी की बॉलीवुड में एंट्री तक नहीं हुर्इ, फिर भी आज वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. हाल ही में जाह्नवी ने अपनी फोटो ट्विटर पर डाली है. जिसमें वह काफी हॉट दिखाई दे रही है. इन फोटोज में वह खूब मस्ती करती नजर आ रही है.वैसे जहां तक श्रीदेवी की बात है तो वो अब तक यही कहती आई हैं कि उनकी बेटी बॉलीवुड में कदम नहीं रखेगी.

टिप्पणियाँ

लोकप्रिय पोस्ट